Select Page

नरेला में भाजपा की होगी एकतरफा जीत : केशरानी

नरेला में भाजपा की होगी एकतरफा जीत : केशरानी

पदयात्राओं में केशरानी को मिल रहा भारी जनसमर्थन

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
नरेला वार्ड से बीजेपी की निगम प्रत्याशी केशरानी नीलदमन खत्री का चुनाव प्रचार अभियान जोरों पर हैं। सुबह से शुरु होने वाला प्रचार अभियान देर रात तक चलता है। केशरानी जब प्रचार के लिए निकलती हैं तो ऐसा प्रतीत होता है मानो पूरा नरेला उनके साथ कदमताल कर रहा है। समाज के सभी तबकों के नुमार्इंदे केशरानी की पदयात्रा और जनसंपर्क में शामिल होते हैं। हर कोई हर दिल अजीज केशरानी नीलदमन खत्री के इस अभियान में शामिल होना चाहता है। यहीं कारण है कि केशरानी का पदयात्रा व जनसंपर्क के दौरान फूल-मालाओं से स्वागत होता है।

क्षत्रवासियों ने केशरानी के तारीफ में पढ़ी कसीदे: केशरानी नीलदमन खत्री के जनसंपर्क में शामिल लोगों ने एक्शन इंडिया संवाददाता से बात करते हुए बताया कि केशरानी विकास की राजनीति करती हैं और विकासात्मक कार्यों को बढ़ावा देती हैं। आज जब केशरानी चुनाव मैदान में उतरी हैं तो हम सबको हर्ष और उत्साह है। हमें पता है कि केशरानी अगर चुनाव जीतती हैं तो वार्ड में जो विकासात्मक कार्य रुक गए थे, वो फिर से शुरू हो जाएंगे।

केशरानी की साफ और मिलनसार प्रवृत्ति है विशेष पहचान, विकास कार्यों को देती हैं बढ़ावा: नरेला क्षेत्र में केशरानी एक बार पहले भी पार्षद रह चुकी हैं। यही कारण है कि नरेला वॉर्ड का हर नागरिक उनसे व्यक्गित तौर पर जुड़ाव रखता है। केशरानी का सरल और मीठा स्वभाव उनक सबसे बड़ी ताकत है। बिना लागलपेट के बात करना और दिल से सभी का आदर-सम्मान करना उनके व्यक्तित्व की एक खास पहचान है।

केशरानी ने जनता का जताया आभार: इस मौके पर केशरानी नीलदमन खत्री ने कहा कि जनता का प्यार पाकर मैं अभिभूत हैं और भावुक हूं। आप सबका प्यार ही मुझे शक्ति देता है। आप सबक स्नेह, आशीर्वाद से मैं विकास कार्यों को आगे बढ़ाऊंगी और आप सबको विश्वास दिलाती हूं कि जो भी वादे मैंने आप सबसे किए हैं उसे समयबद्ध तरीके से अमलीजामा पहनाऊंगी। आप सभी पूर्व में मेरे पार्षद कार्यकाल को देख चुके हैं और आप सभी जानते हैं कि जो भी वादे किए उसे पूरा किया और आप सबके आशीर्वाद और प्यार से फिर सेवा का मौका मिलेगा।

Advertisement

Advertisement