Select Page

होलंबी: डॉ. अर्चना ने फिर भरी हुंंकार, जनता का मिला रहा प्यार

होलंबी: डॉ. अर्चना ने फिर भरी हुंंकार, जनता का मिला रहा प्यार

सभी प्रत्याशियों में सबसे पढ़ी-लिखी और प्रशासनिक समझ वाली नेत्री हैं डॉ अर्चना

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
वार्ड नंबर 3 होलंबी से भाजपा प्रत्याशी डॉ अर्चना दिलीप सिंह ने जनसंपर्क कर लोगों से वोट की अपील की। इस दौरान भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ क्षेत्रवासियों की मौजूदगी रही। डॉ अर्चना दिलीप सिंह ने मेट्रो विहार फेज वन में जनसंपर्क कर वोट की अपील की।
बीजेपी ने किया दिल्ली में विकासात्मक कार्य: डॉ अर्चना दिलीप सिंह का प्रचार अभियान दिन-प्रतिदिन नए आयाम पर पहुंच रहा है।

इसी कड़ी में मेट्रो विहार फेज वन में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में बीजेपी ने ही विकास कार्य करवाया और आगे भी बीजेपी ही करवा सकती है। अन्य पार्टियों की बस की बात नहीं। डॉ अर्चना दिलीप सिंह ने कहा कि मैं इस चुनाव में अपने सीट पर अपने किए गए विकास कार्यों के बल पर जनता से वोट मांग रही हूं और मुझे पूर्ण रूप से यकीन है कि जनता वोट देकर मुझे सेवा का मौका देगी। डॉ अर्चना दिलीप सिंह ने कहा कि आप ने सिर्फ विकास कार्यों के नाम पर नौटंकी और फर्जीवाड़ा किया है और दिल्ली की जनता भी आप पार्टी की कारगुजारियों से भली-भांति वाकिफ है।

इस बार आम आदमी पार्टी का बोरियां-बिस्तर बंधना तय है। दिल्ली की जनता में आप के खिलाफ गहरा रोष व्याप्त है। आप शिक्षित उम्मीदवार हैं डॉ. अर्चना: डॉ अर्चना दिलीप सिंह एक पढ़ी लिखीं शिक्षित महिला हैं और अपने क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिब्द्ध हैं, यहीं कारण है कि डॉ अर्चना दिलीप सिंह को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा।

पढ़ी-लिखीं सुलझी हुई महिला हैं। निवर्तमान निगम पार्षद भी हैं। पूर्व के कार्यकाल में भी डॉ. अर्चना ने क्षेत्र में अनगिनत विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया है। मैं आप सबसे अपील करता हूं कि डॉ. अर्चना को भारी मतों से विजयी बनाएं, जिससे इस वार्ड का प्रतिनिधित्व एक शिक्षित महिला कर सकें। इस मौके पर डॉ. अर्चना ने सभी का आभार प्रकट कर वोट की अपील की।

Latest News

Advertisement

Advertisement