Select Page

बीजेपी को वोट देने के मतलब भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना: मुकेश

बीजेपी को वोट देने के मतलब भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना: मुकेश

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
आदर्श नगर वार्ड से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मुकेश गोयल अपने चुनाव प्रचार अभियान में राजनीतिक अनुभव का इस्तेमाल कर रहे हैं। रणनीतियों के तहत वार्ड के वोटरों का साध रहे हैं और लोगों से आम आदमी पार्टी को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान कर रहे। इस मौके पर भारी संख्या में लोगों का हुजूम मौजूद थे। साथ ही विरोधियों पर भी निशाना साधकर, जनता को विरोधियों से बचने की सलाह दे रहे हैं। मुकेश का कहना है कि बीजेपी को वोट देना मतलब भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना है।


‘आप’ ही कर सकती है दिल्ली में विकास: मुकेश गोयल ने मजलिस पार्क, सराय पीपलथला में जनसंपर्क के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली का विकास केवल आम आदमी पार्टी ही कर सकती है और पिछले आठ वर्षों में दिल्ली में विकास कार्य अनवरत रूप से जारी है। आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जो भी कहते हैं, उसे पूरा करके दिखाते हैं। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से जो भी वादे किए हैं, उस पर आम आदमी पार्टी का हर एक पार्षद, कार्यकर्ता खरा उतरेगा।


कूड़े पर किया जनसंवाद: मुकेश गोयल ने जनसंवाद कर लोगों तक बीजेपी की कारगुजारियों को पहुंचाया। मुकेश ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी ने दिल्ली में कूड़े के पहाड़ दिए हैं और उनकी पिछले 15 वर्षों की कोई उपलब्धि नहीं है और बीजेपी की यह उपलब्धि इस चुनाव में उनपर भारी पड़ने वाला है। मुकेश अपने फूल फॉर्म में थे। मुकेश ने कांग्रेस की बखियां उधेड़ते हुए कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब है, वोट बर्बाद करना। कांग्रेस के पास न तो नीति है न नीयत और न कोई नेता। कांग्रेस का निगम चुनाव में भी खाता नहीं खुलेगा।


आदर्श नगर की जनता का मिल रहा अपार समर्थन: इस बार का चुनाव क्षेत्र की जनता लड़ रही है। निगम चुनाव से दिल्ली की जनता को मौका मिला है, भ्रष्टाचार में लिप्त बीजेपी को निगम से बेदखल करने का। उक्त बाते मुकेश गोयल ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहीं। मुकेश गोयल ने कहा कि मैं क्षेत्र की छोट-बड़ी समस्याओं से वाकिफ हूं और अगर जनता का आर्शर्वाद वोट के रूप में मुझे मिला तो मैं आदर्श नगर वार्ड में विकासात्मक कार्यों को पूर्ण अमलीजामा पहनाकर दिखाउंगा।


इस मौके पर भारी संख्या में लोगों का जनसमूह था। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि मानो पूरा क्षेत्र मुकेश गोयल को सुनने के लिए उमड़ पड़ा हो। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का जोश देखने लायक था। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुकेश गोयल जिंदाबाद के गगनचुंबी नारे लगाकर माहौल बनाकर लोगों में जोश भर दिया।

Advertisement

Advertisement