Select Page

तिलकराज कटारिया ने धूमधाम से मनाया अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिवस

तिलकराज कटारिया ने धूमधाम से मनाया अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिवस

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
पूर्व स्थाई समिति अध्यक्ष कटारिया ने भी अटल बिहारी वाजपायी जी की जन्म तिथि शालीमार बाग में भी धूम धाम से मनाई। अटल बिहारी वरिष्ठ नागरिक मनोरंजन केन्द्र शालीमार बाग में भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर सभी वरिष्ठ नागरिको ने स्मरण किया । इस अवसर पर पूर्व नेता सदन व पूर्व अध्यक्ष स्थायी समिति दिल्ली नगर निगम तिलक राज कटारीया ने अटल जी के सुशासन की उपलब्धियो पर विचार प्रकट करते हुए उन के साथ बीते पलों के प्रेरक प्रसंगो का जिक्र करते उन्हें युग पुरूष के रुप स्मरण किया। भावी पीढ़ी को उन के समान बनने की उन जीवन से प्रेरणा लेने की अपील की। इसके बाद मे वरिष्ठ नागरिकों ने प्रषाद स्वरूप लड्डू वितरण किया तथा अटल जी के प्रति कविता व गीत सुनाए।

इसके साथ ही श्री कटारिया ने अटल रसोई सेंट्रल मार्केट शालीमार बाग मे सभी दुकानदारो संग आज अटल जी की प्रतिमा पर इकत्र हो कर उन्हें पुष्प वर्षा कर स्मरण किया व सभी ने कटारिया जी को धन्यवाद देते हूए कहा कि आप के प्रयत्नो के कारण यहां अटल जी की प्रतिमा लगी व अब यह मार्किट- शालीमार बाग की आदर्श मार्किट के रूप मे जानी जाती है े

इसके अतिरिक्त पीतमपूरा के अभिनव पब्लिक स्कूल में संग परिवारों द्वारा आयोजित ह्लशहीदी जोड़ मेलाह्व किया गया । श्री कटारिया ने इस अवसर पर आयोजनकर्ताओ की सहार्ना करते हुए कहाँ की ह्ल ये सभी प्रतियोगिताओं जैसे खेल ,गीत , चित्रकला , भाषण से नौजवान बच्चों का मनोबल बढ़ेगा व फ्रÞी मेडिकल कैम्प जैसे सराहनीय कार्यों से जनता को राहत मिलेगी ।

Advertisement

Advertisement